Labels

About Me

जहाँ मैं जाती हूँ - Jahan Main Jaati Hoon (Lata Mangeshkar, Manna Dey)

| Saturday, August 18, 2012 |

Movie/Album: चोरी चोरी (1956)
Music By: शंकर जयकिशन
Lyrics By: शैलेन्द्र
Performed By: लता मंगेशकर, मन्ना डे

जहाँ मैं जाती हूँ वहीं चले आते हो
चोरी-चोरी मेरे दिल में समाते हो
ये तो बताओ कि तुम, मेरे कौन हो

दिल से दिल की लगन की ये बात है
प्यार की राह जतन की ये बात है
मुझसे न पूछो कि तुम, मेरे कौन हो

मैं तो शोर मचाऊँगी, शोर मचाऊँगी
करनी तुम्हारी सबको बताऊँगी
खैर जो चाहो चले जाओ मेरे दर से
छोड़ो ये आना-जाना दिल की डगर से
ये तो बताओ...

मैंने क्या बुरा किया है, क्या बुरा किया है
दिल दे कर ही दिल ले लिया है
किसी बड़े ज्ञानी-ध्यानी को बुलाओ
अभी-अभी यहीं फ़ैसला कराओ
मुझसे न पूछो...

दिल ही जब हुए दीवाने, जब हुए दीवाने
कहना हमारा ,अब कौन माने
जहाँ मैं जाती हूँ...


0 comments:

Post a Comment

Labels

Blog Archive