Labels

About Me

बिन तेरे क्या है - Bin Tere Kya Hai (Jawad Ahmad, Woh Lamhe)

| Thursday, August 23, 2012 |

Movie/Album: वो लम्हें (2006)
Music By: प्रीतम चक्रबर्ती
Lyrics By: फ़याज़ हाशमी
Performed By: जवाद अहमद

बिन तेरे क्या है जीना
मेरे दिल की रानी तुम
मेरी खुशियों का मौसम
मेरे ख्वाबों की ताबीर
मेरे सपनों की तस्वीर
बिन तेरे कैसी यार
वो जीत हो या हार
तेरे संग है सब कुछ
तू न हो तो बेकार
बिन तेरे क्या है...

सुनी खाली रातें
रूठी फीकी बातें
हर आहट पे चौकूं
तुझको हरसू देखूं
तुझको हरदम सोचूँ
तुझको हर पल चाहूँ
तेरे बिन तो जीवन, मेरा है इंतेज़ार
बिन तेरे क्या है...

तेरे साथ जिए जो पल
कुछ उनसे नहीं बढ़कर
तेरे ख़ातिर साँस मैं लूँ
तेरी ख़ातिर जीता हूँ
मरने की तमन्ना भी
तेरे साथ मैं रखता हूँ
तू है जीने की वजह, कर मेरा ऐतबार
बिन तेरे क्या है...


0 comments:

Post a Comment

Labels

Blog Archive