Labels

About Me

धीरे धीरे से मेरी ज़िन्दगी में आना - Dheere Dheere Se Meri Zindagi Mein Aana (Kumar Sanu, Anuradha Paudwal)

| Monday, April 30, 2012 |

Movie/Album: आशिकी (1990)
Music By: नदीम-श्रवण
Lyrics By: रानी मलिक
Performed By: कुमार सानु, अनुराधा पौडवाल

धीरे धीरे से मेरी ज़िन्दगी में आना
धीरे धीरे से मेरे दिल को चुराना
तुमसे प्यार हमें कितना है जान-ए-जाना
तुमसे मिलकर तुमको है बताना

जबसे तुझको देखा दिल को कहीं आराम नहीं
मेरे होंठों पे इक तेरे सिवा कोई नाम नहीं
अपना भी हाल तुम्हारे जैसा है साजन
बस याद तुझे करती हूँ और कोई काम नहीं
बन गया हूँ मैं तेरा दीवाना
धीरे धीरे से दिल को चुराना...

तुने भी अक्सर मुझको जगाया रातों में
और नींद चुरायी मीठी-मीठी बातों में
तुने भी बेशक मुझे कितना तड़पाया
फिर भी तेरी हर एक अदा पे प्यार आया
आजा-आजा अब कैसा शर्माना
धीरे धीरे से दिल को चुराना...


0 comments:

Post a Comment

Labels

Blog Archive