Labels

About Me

मेरे अंगने में - Mere Angne Mein (Amitabh Bachchan)

| Monday, June 18, 2012 |

Movie/Album: लावारिस (1981)
Music By: कल्याणजी-आनंदजी
Lyrics By: आनंद बक्षी
Performed By: अमिताभ बच्चन, अलका याग्निक

मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है
जो है नाम वाला वही तो बदनाम है
मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है

जिसकी बीवी लम्बी उसका भी बड़ा नाम है
कोठे से लगा दो सीढ़ी का क्या काम है
मेरे अंगने में...

जिसकी बीवी मोटी उसका भी बड़ा नाम है
बिस्तर पे लिटा दो गद्दे का क्या काम है
मेरे अंगने में...

जिसकी बीवी काली उसका भी बड़ा नाम है
आँखों में बसा लो सुरमे का क्या काम है
मेरे अंगने में...

जिसकी बीवी गोरी उसका भी बड़ा नाम है
कमरे में बिठा लो बिजली का क्या काम है
मेरे अंगने में...

जिसकी बीवी छोटी उसका भी बड़ा नाम है
गोद में बिठा लो बच्चे का क्या काम है
मेरे अंगने में...


0 comments:

Post a Comment

Labels

Blog Archive