Labels

About Me

इक परदेसी मेरा दिल - Ek Pardesi Mera Dil (Md.Rafi, Asha Bhosle)

| Monday, October 29, 2012 |

Movie/Album: फ़ागुन (1958)
Music By: ओ.पी.नैय्यर
Lyrics By: कमर जलालाबादी
Performed By: आशा भोंसले, मो. रफ़ी

इक परदेसी मेरा दिल ले गया
जाते-जाते मीठा मीठा ग़म दे गया
कौन परदेसी तेरा दिल ले गया
मोटी-मोटी अँखियों मे आँसू दे गया

ढूँढ रहे तुझे लाखों दिल वाले
कर दे ओ गोरी ज़रा आँखों से उजाले
आँखों का उजाला परदेसी ले गया
जाते-जाते मीठा-मीठा ग़म दे गया
कौन परदेसी तेरा...

उसको बुला दूँ, सामने ला दूँ
क्या मुझे दोगी जो तुमसे मिला दूँ
जो भी मेरे पास था वो सब ले गया
जाते जाते मीठा-मीठा ग़म दे गया
कौन परदेसी तेरा...

मेरे परदेसिया की यही है निशानी
अँखियां बिलौर की, शीशे की जवानी
ठण्डी-ठण्डी आहों का सलाम दे गया
जाते जाते मीठा-मीठा ग़म दे गया
कौन परदेसी तेरा...


0 comments:

Post a Comment

Labels

Blog Archive