Labels

About Me

तू क्या जाने - Tu Kya Jaane (Kailash Kher, Rangeele)

| Thursday, March 15, 2012 |

Movie/Album: रंगीले (2012)
Music By: कैलासा, कैलाश खेर, परेश कामथ, नरेश कामथ
Lyrics By: कैलाश खेर
Performed By: कैलाश खेर, परेश कामथ, नरेश कामथ

तू क्या जाने, तू क्या जाने
तू बिन दिल, बिन जज़्बात अल्लाह जाने
मेरे जी की बात अल्लाह जाने
मेरे जी की बात तू क्या जाने

भूली नहीं अभी चांदनी रातें
भूली नहीं तेरी प्यारी बातें
तुझ बिन ये दिन नहीं भाते
क्या बताएँ हम
वो ही खिले-खिले सपनें सलोने
बस गए हो जो कोने-कोने
बन गए जज़्बात खिलौने
दिल तड़पे हैं पर, तू क्या जाने    

उनकी आदत ही है वो तो
उनकी फितरत ही है वो तो
खेलते हैं
खेल के फिर तोड़ देते हैं
या तो तुम ही मेरे दिल को पत्थर कर दो जी
तू क्या जाने...

गुज़रे हैं यूँ ही साल-महीने
कह दिया आँखों की नमीं ने
पढ़े मेरे हालात सभी ने
तुम ही जाने ना
कर दिया दिल तार-तार है
बाज़ी अब आर-पार है
सर पे अब ज़िद सवार है
जग हारे, मैं हारूँ ना
तू क्या जाने...


0 comments:

Post a Comment

Labels

Blog Archive