Labels

About Me

इश्क सूफ़ियाना - Ishq Sufiyana (Kamal Khan, Sunidhi Chauhan)

| Thursday, January 19, 2012 |

Movie/Album: द डर्टी पिक्चर (2011)
Music By: विशाल-ददलानी
Lyrics By: रजत अरोरा
Performed By: कमाल खान, सुनिधि चौहान

रब की कव्वाली है इश्क कोई
दिल की दिवाली है इश्क कोई
महकी सी प्याली है इश्क कोई
सुबह की लाली है इश्क
गिरता सा झरना है इश्क कोई
उठता सा कलमा है इश्क कोई
साँसों में लिपटा है इश्क कोई
आँखों में दिखता है इश्क

मेरे दिल को तू जांसे जुदा कर दे
यूँ बस तू , मुझको फना कर दे
मेरा हाल तू, मेरी चाल तू
बस कर दे आशिकाना
तेरे वास्ते, मेरा इश्क सूफ़ियाना

सोचूं तुझे तो है सुबह, सोचूं तुझे तो शाम है
मंजिलों पे अब तो मेरी, एक ही तेरा नाम है
तेरे आग में ही जलते, कोयले से हीरा बनके
ख़्वाबों से आगे चलके है तुझे बताना
तेरे वास्ते, मेरा इश्क सूफ़ियाना
मेरा इश्क सूफियाना...

साथ-साथ चलते-चलते हाथ छूट जायेंगे
ऐसी राहों में मिलो ना
बातें-वातें करते-करते रात कट जायेगी
ऐसी रातों में मिलो ना
क्या हम हैं क्या रब है
जहाँ तू है वहीँ सब है
तेरे लब मिले मेरे लब खिले
अब दूर क्या है जाना
तेरे वास्ते, मेरा इश्क सूफियाना
मेरा इश्क सूफियाना...


0 comments:

Post a Comment

Labels

Blog Archive